Yeh Hai Dum Mujh Mein Hai Dum Ruke Hai Hum Jhuke Hai Tum Chal Hardam Mere Hamdam Saath Chal Har Kadam Tu Na Dum Aas Ya Dum Jeet Jaayenge Hum Seene Mein Sholay Har Jo Dil Bole Jo Teri Jaan Mein Hai Dum Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum
Dum Kabhi Jo Hare Na Hausle Seene Mein Seene Mein Dum Shikhar Pe Jaa Ke Hi Saas Le Seene Mein Seene Mein Jeet Ki Jeet Hai Jung Mein Jo Bhi Zakhm Khaayi Jaa Ke Sab Pucho Phir Lote Aur Jeet Leke Aaye Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum
Dum Diya Jo Aabroo Mein Jale Seene Mein Seene Mein Dum Andhero Ko Bujha Ke Chale Seene Mein Seene Mein Kahin Sukoon Kab Se Joo Aankh Yeh Churaye Jurm Se Nazre Mile Jurm Nazren Jhukaye Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum Yeh Hai Dum Mujh Mein Hai Dum Ruke Hai Hum Jhuke Hai Tum Chal Hardam Mere Hamdam Saath Chal Har Kadam Tu Na Dum Aas Ya Dum Jeet Jaayenge Hum Seene Mein Sholay Har Jo Dil Bole Jo Teri Jaan Mein Hai Dum Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum Dum Jaan Mein Dum Hey Dum Jaan Mein Dum